बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा में ट्रक से विदेशी शराब जब्त, हरियाणा का शराब कारोबारी गिरफ्तार

पटना उत्पाद विभाग और सारण पुलिस ने एक ट्रक विदेशी शराब के साथ हरियाणा के एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 2, 2024, 7:48 PM IST

छपरा में एक ट्रक से विदेशी शराब जब्त
छपरा में ट्रक से विदेशी शराब जब्त

छपरा:बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब की आवक दूसरे राज्यों से बेरोकटोक जारी है और बराबर बिहार में शराब कारोबारियों द्वारा शराब की सप्लाई की जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर पटना उत्पाद विभाग एवं सारण पुलिस ने भेल्दी थानान्तर्गत टोल प्लाजा के समीप विदेशी शराब लदे एक ट्रक को जब्त किया है. साथ ही एक शराब कारोबारी को भी गिरफ़्तार किया गया है.

छपरा में विदेशी शराब बरामद: इस बात की जानकारी देते हुए सारण एसपी डॉक्टर गौरव मंगला ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा जिले में अवैध शराब का सेवन, निर्माण, बिक्री, भण्डारण, परिवहन, शराब तस्करों और शराब कारोबारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में भेल्दी थानान्तर्गत गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग, पटना और भेल्दी थाना पुलिस दल द्वारा अभियान चलाया गया.

"टोल प्लाजा के पास से ट्रक पर लदे कुल 7107 लीटर विदेशी शराब को जब्त किया गया है. 1 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में भेल्दी थाना कांड संख्या-01/24 और बिहार महनिषेध एवं उत्पाद अधि० दर्ज कर घटना में संलिप्त अन्य शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है."-डॉक्टर गौरव मंगला,सारण एसपी

एक तस्कर गिरफ्तार: गिरफ्तार अभियुक्त सोनीपत (हरियाणा) जिला के खरपोदा थाना क्षेत्र के गौरर गांव निवासी रण सिंह का पुत्र सुरेंद्र सिंह बताया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में 7107 लीटर विदेशी शराब के साथ ट्रक जब्त कर उसकी गिरफ्तारी की गई है. पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

इसे भी पढ़ें-

WELL DONE पटना पुलिस! बीच सड़क पर शराब कारोबारी के छुड़ाए पसीने, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details