बिहार

bihar

लापता शख्स की खेल मैदान में मिली लाश, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 5, 2024, 4:22 PM IST

Dead Body In Saran: सारण में गुरुवार की रात से लापता शख्स की लाश शुक्रवार को खेल के मैदान में संदिग्ध हालत में देखा गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

लापता युवक का शव
लापता युवक का शव

छपरा (सारण):बिहार के सारण में एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शवमिला है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी सूचना परसा थाना को दी. सूचना पर परसा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

सारण में शव बरामद: घटना परसा थाना क्षेत्र के माड़र खेल मैदान की है. जहां एक शीशम के पेड़ के पास युवक का शव शुक्रवार को देखा गया. इस बात की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते वहां सैकड़ों की सख्या में स्थानीय लोग पहुंच गए. शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. शव की सूचना मिलने पर काफी लोग वह एकत्र हो गए. उन लोगों ने शव की शिनाख्त की और मृतक के घर वालों की इसकी जानकारी दी गई.

परिजनों में मचा कोहराम:सूचना मिलने के बाद घरवालों में कोहराम मच गया. मृतक युवक की पहचान परसा थाना क्षेत्र के माड़र टोले खेमा डीह निवासी भागीरथ सिह का 22 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार के रूप में की गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के पिता भागीरथ सिंह ने बताया कि "मृत युवक रात से ही गायब था और आज शव बरामद किया गया है."

हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने जुटी पुलिस: वहीं परसा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में परसा पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक जानकारी मिलेगी कि यह आत्महत्या है या हत्या का मामला है.

ये भी पढ़ें

सारण में सड़क पर मिला अधेड़ का शव, अज्ञात वाहन कुचलकर मौके से फरार

युवक ने महिला के साथ लॉज में किराए पर लिया था कमरा, बेड पर पाया गया मृत

ABOUT THE AUTHOR

...view details