बिहार

bihar

By

Published : Oct 18, 2019, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

सारण: सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी पूरी, अंतरराष्ट्रीय स्तर के कलाकार देंगे प्रस्तुति

सारण के तरैया बाजार के रामजानकी ठाकुरबाड़ी शिव मंदिर परिसर में सांस्कृतिक कला रंगमंच की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति होगी. कला संस्कृतिक, युवा मंत्रालय बिहार सरकार और सारण जिला प्रशासन की ओर से आयोजित कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गयी है.

सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी पूरी

सारण: जिले में कला सांस्कृतिक युवा मंत्रालय बिहार सरकार और जिला प्रशासन की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है. सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और मढ़ौरा एसडीओ विनोद कुमार तिवारी ने कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया. सांसद ने कहा कि कार्यक्रम से क्षेत्रों के नवोदित कलाकारों को कला के माध्यम से आगे बढ़ने का रास्ता मिलेगा.

रंगमंच और पंडाल सजकर तैयार
बता दें कि तरैया बाजार के रामजानकी ठाकुरबाड़ी शिव मंदिर परिसर में सांस्कृतिक कला रंगमंच की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की जाएगी. कला, संस्कृतिक, युवा मंत्रालय बिहार सरकार और सारण जिला प्रशासन की ओर से आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गयी है. कार्यक्रम को लेकर मंदिर परिसर, सांस्कृतिक रंगमंच और पंडाल सजकर तैयार हो चुके हैं.

सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी पूरी

अंतरराष्ट्रीय स्तर के कलाकारों का प्रदर्शन
महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के कलाकारों के कलाओं से तरैया के लोग रुबरु होंगे. कार्यक्रम में यश भारती से सम्मानित और अंतरराष्ट्रीय स्तर के सरोद वादक विकास, सितार वादक अभिषेक, तबला वादक प्रभाष महाराज और राम की शक्ति पूजा नृत्य नाटक यूपी के अंतरराष्ट्रीय प्रसिद्ध रामलीला मंडली कलाकारों की ओर से रामलीला की प्रस्तुति की जायेगी. कार्यक्रम 19 अक्टूबर को शुरू होगा. कार्यक्रम के अवसर पर महाराजगंज के सांसद, सारण के प्रमंडलीय आयुक्त, सारण के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय सहित कई अन्य अधिकारी और नेतागण मौजूद रहेंगे.

कार्यक्रम का जायजा लेते सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details