बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: CM नीतीश ने VC के जरिए मुरादपुर उच्च माध्यमिक विद्यालय का किया उद्घाटन

बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने मुरादपुर उच्च विद्यालय का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया. वहीं कोरोना काल में शिक्षकों द्वारा कार्यों की सराहना की. बिहार के मुखिया ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा कि शिक्षकों के हाथों में ही देश का भविष्य है.

sitamarhi
मुरादपुर उच्च विद्यालय का उद्घाटन.

By

Published : Aug 24, 2020, 9:14 PM IST

सीतामढ़ी:सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को मुरादपुर उच्च विद्यालय का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया. इस दौरान शिक्षकों से होने वाले पठन-पाठन को लेकर जानकारी भी ली.

मध्य विद्यालय मुरादपुर बना इंटरमीडिएट स्कूल
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य विनोद कुमार राय ने कहा कि मुरादपुर मध्य विद्यालय को इंटरमीडिएट विद्यालय कर दिया गया है जोकि सरकार की एक सराहनीय पहल है. अब बच्चों को 12वीं कक्षा तक पढ़ाई के लिए अन्य जगह नहीं जाना होगा. प्रधानाध्यापक ने कहा इंटरमीडिएट विद्यालय होने से आसपास के दो दर्जन गांव के लोगों को 3 किलोमीटर का रास्ता तय कर पढ़ाई के लिए नहीं जाना पड़ेगा.

मुरादपुर उच्च माध्यमिक विद्यालय

सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विद्यालय का हाल जाना
मौके पर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने विद्यालय में चल रहे पठन-पाठन को लेकर शिक्षकों से जानकारी ली. वही कोरोना काल में शिक्षकों द्वारा कार्यों की सराहना की. बिहार के मुखिया ने वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा कि शिक्षकों के हाथों में ही देश का भविष्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details