बिहार

bihar

आपसी विवाद ने ली 8 वर्षीय मासूम अनुपमा की जान

By

Published : Nov 29, 2020, 11:03 PM IST

तरैया में 8 वर्षीय बच्ची की रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दी गई. पीएमसीएच में उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई. परिजनों ने घायल अवस्था में बच्ची को छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया था. बच्ची की हालत को नाजुक देख सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर किया था.

छपरा
आपसी विवाद ने ले ली 8 वर्षीय मासुम अनुपमा की जान

सारण (छपरा): जिले के तरैया में 8 वर्षीय बच्ची की रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दी गई. पीएमसीएच में उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई. परिजनों ने घायल अवस्था में बच्ची को छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया था.

आपसी विवाद ने ले ली मासूम की जांच
छपरा जिले के तरैया थाना अंतर्गत तरैया गांव में बीते सप्ताह पहले दबंगों ने आपसी विवाद को लेकर 8 वर्षीय बच्ची की पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. बच्ची तरैया गांव निवासी अखिलेश सिंह की 8 वर्षीय पुत्र की अनुपमा कुमारी बताई जा रही है. वहीं, परिवार के कई अन्य सदस्य घायल हैं, जिनका ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

बच्ची पीट-पीटकर हत्या
पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि त्रिलोकी सिंह ,रणधीर सिंह रंजीत सिंह, शीला देवी, सहित कई परिजनों को पीटा था. घटना के बारे में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती जख्मी त्रिलोकीनाथ सिंह ने बताया कि गांव के कुछ लोगों के द्वारा पूर्व में चल रहे विवाद को लेकर घर के समीप बच्ची कुमारी की पीट-पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जिस कारण उसकी मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना के संबंध में जब पीड़ितों ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया गया. तो गांव के आग-बबूला दबंगो ने पीड़ितों के महिलाओं को पीटा. और देख लेने के धमकी दी. वहीं, पुलिस ने बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details