बिहार

bihar

सारणः गड्ढे में भरा था बाढ़ का पानी, डूबने से 5 साल के बच्चे की मौत

By

Published : Oct 11, 2020, 3:35 AM IST

डेरनी थाना अंतर्गत वली छपरा गांव में खेल के दौरान एक 5 वर्षीय बच्चा पानी से भरे गड्ढे में डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई. इससे पहले नगर थाना क्षेत्र में 13 साल के किशोर की डूबने से मौत हो गई थी.

सारण
सारण

सारण(दरियापुर): जिले में बाढ़ के पानी में डूबने से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामले में एक 5 वर्षीय बच्चा पानी से भरा गड्ढे में डूब गया. उसे डूबता देख साथ खेल रहे बच्चे हल्ला करने लगे. उसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने स्थानीय लोगों के प्रयास से बच्चे को बाहर निकाला, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

डेरनी थाना क्षेत्र का मामला
पूरा मामला डेरनी थाना अंतर्गत वली छपरा गांव का है. मृतक की पहचान गांव निवासी भरत राय के 5 वर्षीय पुत्र ईशान कुमार के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ईशान कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था. तभी पास के पानी भरे गड्ढे में गिर गया और उसकी मौत हो गई.

नगरा थाना में डूबने से किशोर की मौत
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम लिए भेज दिया. ऊधर बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि इस घटना से पहले नगरा थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से एक 13 वर्षीय किशोर की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details