बिहार

bihar

By

Published : Jul 6, 2020, 8:16 AM IST

ETV Bharat / state

छपरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कई अपराधी गिरफ्तार

छपरा पुलिस एक्शन में दिखी. विशेष अभियान चलाकर छपरा जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली.

छपरा
छपरा

छपरा: जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लगभग 25 अवैध शराब बनाने वाली भट्टियों को ध्वस्त किया. इसके साथ 9 अवैध शराब कारोबारी के साथ दो अपराधी को भी गिरफ्तार किया है.

छपरा के एसपी ने बताया कि एक विशेष अभियान चलाकर छपरा जिले के विभिन्न दियारा इलाकों में छापेमारी कर 25 देशी अवैध शराब की भट्टियों को नष्ट किया गया. 9 लोगों को अरेस्ट किया गया है. इसके साथ ही 147 लीटर देसी शराब, 8 लीटर स्प्रिट, 3.2 लीटर इंग्लिश शराब, एक ऑटो और एक बाइक भी ज़ब्त किया गया. छपरा के विभिन्न इलाकों में विशेष अभियान चलाया गया. जिसमें टाउन थाना, मुफस्सिल थाना और भगवान विहार थाने के अलावा जिले के अन्य थानों की पुलिस और विशेष बल के साथ एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की गई. दियारा इलाके में कई अवैध शराब भट्टियों को ध्वस्त किया गया.

विशेष अभियान के तहत छापेमारी

एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि छपरा जिले में एक विशेष अभियान के तहत 29 कुर्की के मामलों को डिस्पोजल किया गया. सभी के घरों की कुर्की गई. रंजन नाम के कुख्यात अपराधी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया. ये छपरा टाउन थाने के तेलपा इलाके का रहने वाला है. कई थानों में आधा दर्जन केस दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details