बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा पुलिस का विशेष चेकिंग अभियान, अलग-अलग मामलों में 37 लोग गिरफ्तार

होली त्योहार को देखते हुए छपरा पुलिस अलग-अलग थानों में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चला रखा है. इस अभियान में अलग-अलग मामलों में 37 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, वाहन के चालान से 18 हजार रुपये वसूले गए है.

By

Published : Mar 20, 2021, 3:39 AM IST

Updated : Mar 20, 2021, 3:45 AM IST

छापेमारी
छापेमारी

सारण(छपरा): होली त्योहार को लेकर छपरा पुलिस द्वारा विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस कड़ी में पिछले 314 लीटर शराब के साथ 37 लोगों की गिरफ्तार किया गया है. जिसमें मध निषेध कांड में 24 लोगों को पकड़ा गया है.

पढ़ें:गोपालगंज: शादी के 5 दिन बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती

अलग-अलग जगहों से विदेशी शराब बरामद
जानकारी के मुताबिक, तरैया में शराब का कारोबार करने वाले एक कारोबारी को 60 लीटर शराब के साथ दबोचा गया है. जबकि, दरियापुर थाना क्षेत्र में 109 लीटर विदेशी शराब के साथ 2 लोगों की गिरफ्तारी की गई है और एक कार को जब्त किया गया. अमनौर थाना क्षेत्र में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 60 लीटर शराब बरामद की गई है.

पढ़ें:बेतिया: बलथर में महिला सिपाही ने पंखे से लटक की आत्महत्या, 12 दिन पहले हुआ था ट्रांसफर

वाहनों से वसूले गए 18 हजार रुपये
वहीं, सारण पुलिस द्वारा लगातार वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है. जिसमें गलत तरीके से वाहन चलाने, अनियंत्रित ढंग से वाहन चलाने, बिना हेलमेट और बिना आवश्यक कागजात के वाहन चलाने के आरोप में पिछले 24 घंटों में लगभग 18 हजार का जुर्माना वसूला गया है. उन्हें पुलिस ने शराब कारोबारियों के पास से एक कार, 5 मोटरसाइकिल, एक ट्रैक्टर, एक स्कूटी और 30 लीटर महुआ की शराब भी बरामद किया गया है. इस बात की जानकारी सारण के एसपी संतोष कुमार दी है.

Last Updated : Mar 20, 2021, 3:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details