बिहार

bihar

सारण: बिहार पेंशनर समाज के प्रखंड अध्यक्ष का निधन, शोक सभा का आयोजन कर दी गई श्रद्धांजलि

By

Published : Nov 8, 2020, 4:37 PM IST

सारण में बिहार पेंशनर समाज के प्रखंड अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार शर्मा के असामयिक निधन पर शोकसभा का आयोजन किया गया. इस दौरान पेंशनर समाज के सभी सदस्यों ने उन्हे श्रद्धासुमन अर्पित किया.

saran
सारण

सारण(मांझी):मांझी के शनिचरा बाजार स्थित सामुदायिक भवन में बिहार पेंशनर समाज के प्रखंड अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार शर्मा का निधन हो गया. असामयिक निधन पर एक शोकसभा का आयोजन किया गया. इस दौरान पेंशनर समाज के सभी सदस्यों ने उन्हे श्रद्धासुमन अर्पित किया.

शोकसभा का आयोजन
बताया जा रहा है कि यह बिहार पुलिस के अवकाश प्राप्त अवर निरीक्षक भी थे. शोक सभा के मौके पर पेंशनर समाज के सदस्यों ने उनसे जुड़े संस्मरणों की चर्चा की. इसके साथ उनकी याद में दो मिनट का मौन रखा गया. सदस्यों ने बताया कि पिछले दिनों हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन उनके पैतृक आवास चैनपुर में हो गया था.

इनकी रही मौजूदगी
शोकसभा में पेंशनर समाज के सदस्यों ने बताया कि सत्येंद्र कुमार शर्मा के निधन से पेंशनर समाज को बड़ी क्षति हुई है. सभी ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया. इस मौके पर मोहन यादव, मोहम्मद नबी हसन, जवाहर प्रसाद श्रीवास्तव, रामायण दास, धनु प्रसाद श्रीवास्तव और मोहन प्रसाद सहित कई सदस्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details