बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: ताजपुर मुख्य मार्ग पर पुलिस ने किया मवेशियों से लदा ट्रक जब्त

सारण में स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मवेशियों से भरे ट्रक को जब्त किया है. बताया जा रहा है कि ज्यादा लोड होने की वजह से ट्रक का गुल्ला टूट गया. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

By

Published : Apr 10, 2021, 3:22 PM IST

ट्रक का गुल्ला टूटा
ट्रक का गुल्ला टूटा

सारण:मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर मुख्य मार्ग पर मवेशियों से भरे ट्रक का गुल्ला टूट गया. ट्रक का गुल्ला टूट जाने के बाद चालक और खलासी फरार हो गया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक से मवेशी को बाहर निकाला और मौके पर ट्रक को जब्त किया.

ट्रक पर लदे 20 मवेशी, हुए बरामद
मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह मांझी के रास्ते एक ट्रक पर 20 मवेशी लाद कर ले जाया जा रहा था. ट्रक में वजन ज्यादा होने से ट्रक का गुल्ला मांझी-ताजपुर मुख्य सड़क पर दक्षिण टोला गांव के समीप टूट गया. ट्रक का गुल्ला टूटते ही उस पर सवार सभी लोग फरार हो गए. देखते ही देखते ग्रामीणों ने ट्रक के आस-पास जुट गये. ट्रक में पशु लदा देख ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई.

यह भी पढ़ें:वीडियो वायरल है: शराब कारोबारियों के साथ ASI की मौजमस्ती, वर्दी में युवती संग लगाए अश्लील ठुमके

एक मवेशी की मौत, दो की हालत नाजुक
ग्रामीणों और पुलिस की सहयोग से मवेशियों को ट्रक से बाहर निकाला गया. 20 लदे मवेशियों में से एक की मरने की बात कही गई. जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, पुलिस ट्रक को जब्त कर लिया है. गुल्ला टूटने के कारण ट्रक एक जगह खड़ी है. जिस कारण यातायात बाधित हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details