बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रामनवमी की जुलूस में शामिल होने आए युवक की मौत

युवक अपने मित्रों के साथ गांव के ही जमुनिया बाबा मठ पर रामनवमी की निकलने वाली जुलूस में शामिल होने जा रहा था. घटना को लेकर कई तरह की चर्चे किये जा रहे हैं.

By

Published : Apr 13, 2019, 6:35 PM IST

पुलिस मामले की तहकीकात में जूटी

छपरा: जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के मेढ़ुका कला गांव में शनिवार को फायरिंग के दौरान बीस वर्षीय युवक की मौत हो गई. मौत के बाद गाव में रामनवमी की जुलूस को बंद कर दिया गया. मृतक की पहचान गांव का ही राजू कुमार राय के रूप में की गई है.

दरअसल, युवक अपने मित्रों के साथ गांव के ही जमुनिया बाबा मठ पर रामनवमी की निकलने वाली जुलूश में शामिल होने जा रहा था. घटना को लेकर कई तरह की चर्चे किये जा रहे हैं. थानाध्यक्ष संजय प्रसाद ने बताया कि युवक अपने मित्रों के साथ जुलूस में शामिल होने के पहले मठ से एक किलीमीटर दूर देशी कट्टा अपने पास रखने के लिए खिचतान कर रहा था. इस दौरान अचानक गोली चल गई. गोली युवक के बायें तरफ सीने में जा लगी.

फायरिंग में युवक को गोली लगी

वहीं बताया ये भी जा रहा है कि जुलूस में शामिल होने के दौरान ही कट्टे की ट्रिगर दब गई और फायरिंग में युवक को गोली लग गई. युवक के दो साथियों ने रेफरल अस्पताल बनियापुर में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, मृत्यु की सूचना मिलते ही साथ आये दोनो मित्र भी अस्पताल से फरार हो गये.

युवक की मौत

रामनवमी की जुलूस रद्द

घटना की जानकरी मिलते ही परिजनों में चित्कार मच गया. वहीं गांव में आयोजित रामनवमी की जुलूस भी नहीं निकाली गई. जूलुश निकालने की दो दिनों से चल रही तैयारी भी धरी की धरी रह गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की तहकीकात में जूटी हुई है.

एसपी ने फवाह से बचने की अपील की

इधर, घटना को लेकर सारण एसपी हरकिशोर राय ने अफवाह से बचने की अपील की है. साथ ही सारण एसपी ने बताया है कि घटना का रामनवमी की जुलूश से कोई संबंध नहीं है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details