बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपराः मांझी पुल से गिरे युवक का शव बरामद

मांझी पुल से गिरे युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. बताया जाता है कि युवक रेलवे पुल पर टहलने गया था और उसी बीच उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नदी में गिर गया. जिस कारण उसकी मौत हो गई.

By

Published : May 2, 2020, 5:05 PM IST

manjhi bridge
manjhi bridge

छपराः जिले के मांझी प्रखंड के मांझी रेल पुल से गिरे एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. घटना शुक्रवार की बताई जाती है जब यह युवक घाघरा नदी पर बने रेलवे पुल पर टहलने के उद्देश्य से निकला था और मांझी पुर पर टहल रहा था. तभी इसका संतुलन बिगड़ गया और यह सीधे लगभग 50 फीट नीचे घाघरा नदी में गिर गया.

युवक का शव बरामद
गौरतलब है की यह पुल यूपी बिहार के बॉर्डर पर बना हुआ है. वहीं, पुल से गिरने के बाद यह युवक पानी में बह गया और इसका कोई अता पता नहीं चला. मौके पर मौजूद लोगों ने इस युवक की नदी में गिरने की सूचना मांझी पुलिस को दी. तब पुलिस सक्रिय हुई और इस युवक की तलाश शुरू की. वहीं, इस युवक का शव शनिवार को नदी से निकाला गया और इसकी पहचान के लिए मांझी थाना परिसर में रखा गया. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

मृतक सिरसिया गांव का निवासी
वहीं, पिछले 24 घंटों से गायब रिवील गंज प्रखंड के सिरसिया गांव के लोगों ने और परिजनों ने जब इस खबर को सुना तो वह लोग मांझी थाना पहुंचे और शव की पहचान की. मृतक का नाम दीपक कुमार बताया जाता है. जो रिवील गंज प्रखंड के सिरसिया गांव का निवासी है और अहले सुबह टहलने निकला था. टहलते-टहलते वह मांझी रेलवे पुल पर चला गया. जहां असंतुलित होकर नदी में गिर जाने से उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details