बिहार

bihar

By

Published : Jul 13, 2022, 2:19 PM IST

ETV Bharat / state

महिला पुलिसकर्मी की वर्दी में घुसकर बैठा ब्‍लैक कोबरा, पुलिस वालों के छूटे पसीने

बिहार के सारण में एक थाने (black cobra in police station) के अंदर महिला पुलिसकर्मी की वर्दी में जहरीला नाग घुसकर बैठा गया. जब पुलिसकर्मी अपनी वर्दी लेने गईं तो सांप को देखते ही उनके होश उड़ गए और वो चिल्लाने लगीं. देखते ही देखते वहां काफी संख्‍या में पुलिसवाले आ गए और सांप को वहां से हटाने की कोशिश की. पढ़ें पूरी खबर...

वर्दी में घुस कर बैठा सांप
वर्दी में घुस कर बैठा सांप

छपराः बिहार के सारण जिले के सोनपुर अनुमंडल से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां पुलिस थाने में एक ब्‍लैक कोबरा (Black Cobra Snake Enter Into police uniform In Saran) घुसकर खूंटी में टंगी एक पुलिस की वर्दी से लिपट कर बैठ गया. इस बीच जब एक महिला पुलिसकर्मी वो वर्दी पहनने के लिए गईं, तो देखा कि जहरीला नाग फन फैलाए आक्रामक मुद्रा में बैठा है. जहरीले नाग को देखते ही उनके होश उड़ गए और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां काफी अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ेंःभीलवाड़ा के अस्पताल में घुसा ब्लैक कोबरा, मची अफरा-तफरी...देखें VIDEO

फुफकार मार रहा था ब्‍लैक कोबराः इस सिलसिले में पहलेजा घाट ओपी (Paheleja Ghat OP) में तैनात पुलिस मैनेजर सविता कुमारी और एएसआई भगेरन रविदास ने बताया कि थाने में खूंटी पर टंगी पुलिस वर्दी में एक विषैला सांप फन फैलाए बैठा हुआ था. उन्होंने कहा कि जरा सी भी असावधानी से पुलिसकर्मी के लिए गंभीर खतरा पैदा हो सकता था. सांप आक्रमक रुप धारण कर फुफकार मार रहा था. लेकिन किसी तरह सांप को वहां से हटाया गया. अब ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस घटना की फोटो भी सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ेंःVIDEO: बाइक के हैंडिल पर सांप देखकर युवक के छूटे पसीने, ऐसे बची जान

बरसात का मौसम आते ही निकलने लगते हैं सांपःआसपास के लोगों का कहना है कि पहलेजा घाट से लेकर सोनपुर रेल लाइन और सड़क किनारे स्थित झाड़ियों में विषैले सांपों का बसेरा है. जो सावन का महीना आते ही इधर उधर नजर आने लगते हैं. जंगल-झाड़ वाले इलाकों में लोगों के घरों में भी सांप घूमते नजर आ रहे हैं. जिससे लोगों में दहशत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details