बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP नेता ने रिया चक्रवर्ती और आदित्य ठाकरे का किया पुतला दहन

रविवार को भाजपा नेता सुजीत पुरी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के विरोध में रिया चक्रवर्ती और आदित्य ठाकरे का पुतला दहन किया. उन्होंने कहा कि मुंबई में बिहारियों के साथ अन्याय किया जा रहा है.

By

Published : Aug 30, 2020, 8:54 PM IST

Saran
Saran

सारण: रविवार को भाजपा नेता सुजीत पुरी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के विरोध में रिया चक्रवर्ती और आदित्य ठाकरे का पुतला दहन किया. उन्होंने कहा कि मुंबई में बिहारियों के साथ अन्याय किया जा रहा है. उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. जिसको लेकर बिहार के लाल सुशांत सिंह को प्रताड़ित कर हत्या कर दी गई.

भाजपा नेता सुजीत पुरी ने कहा कि इस मामले को लेकर हमारा बिहारी समाज बहुत दुखी है. जिस तरह रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत सिंह के मामले में तरह तरह के झूठे बयान दिए जा रहे हैं. इसको लेकर बिहार के लोगों में आक्रोश का माहौल देखा जा रहा है. आदित्य ठाकरे भी उसी साजिश का हिस्सा है.

पुतला जलाते भाजपा नेता

मामले को दबाना चाहती है मुम्बई सरकार
सुजीत पुरी ने कहा कि मुम्बई सरकार इस मामले को दबाना चाहती है. लेकिन सुशांत सिंह की मौत का मामला दबने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहारी सर झुकाता नही है. रिया चक्रवर्ती पर कानूनी करवाई होनी चाहिए. इस पुतला दहन में उनके साथ अंगद प्यारे, ज्ञानेंद्र शुक्ला, अरुण शर्मा, अनिल मिश्रा, चन्दन राय,धर्मेन्द्र शर्मा,मन्टू तिवारी, मन्टू कुमार और सुनील तिवारी के अलावा कई लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details