बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नामांकन के बाद बोले जनार्दन सिंह सिग्रिवाल- आज कई बाहुबली नेता जेल में है, यही तो कानून का राज है

छपरा में स्थित समाहरणालय महराजगंज सीट से एनडीए उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने नामांकन किया. इस नामांकन सामरोह में एनडीए के कई राजनीतिक दिग्गज मौजूद थे.

By

Published : Apr 17, 2019, 9:28 PM IST

जनार्दन सिंह सिग्रिवाल

छपरा: जिला में स्थित समाहरणालय महराजगंज सीट से एनडीए उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने नामांकन किया. इस नामांकन सामरोह में एनडीए के कई राजनीतिक दिग्गज मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कई बाहुबली नेता जेल में है. यहीं तो कानून का राज है.

जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने कहा कि आज जो नेता जेल में है. ये लोग कई बहनों का सुहाग उजाड़ा है. बच्चों को अनाथ किया है. इस तरह के लोग आज जेलों मे बंद है तो इतना हल्ला क्यों मच रहा है. केन्द्र में नरेंद्र मोदी और राज्य में नीतीश कुमार की सुशासन सरकार है. इसलिए कानून का राज है.

एनडीए नेताओँ का बयान

एनडीए की उपलब्धियों को बताया

वहीं, बीजेपी से छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि आज हम लोगों पर एक भी मुकदमा दर्ज नहीं है. पाकिस्तान में जाकर आंतकियों को मारने का कोई हिम्मत रखता है तो वो सिर्फ नरेन्द्र मोदी ही है. इसके साथ ही उन्होंने एनडीए सरकार की उपलब्धियों को बताया.

संविधान के साथ ये लोग मजाक करते हैं
इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से विपक्ष के संविधान के साथ छेड़-छाड़ के आरोप पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो लोग राजबल्लभ यादव और शहाबुद्दीन जैसे अपराधी को नेता बनाते हैं. इनके जैसे लोगों को अपने पार्टी में रखने वाले क्या संविधान बचा पाएंगे. देश के संविधान के साथ ये लोग मजाक करने वाले लोग हैं. जनता को पता है कि नरेंद्र मोदी ही संविधान बचाने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details