बिहार

bihar

छपरा में 46वीं बिहार राज्य जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता, 4 से 6 दिसंबर तक होगी प्रतियोगिता

By

Published : Dec 1, 2019, 7:00 PM IST

छपरा में करीब 8 साल के बाद आयोजित इस प्रतियोगिता के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. सारण टीम के सभी खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है.

छपरा
छपरा

छपरा: जिले के बनियापुर के बड़ा लौवा स्थित संत जलेश्वर अकादमी में 46वीं बिहार राज्य जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. यह प्रतियोगिता 4 दिसम्बर से शुरू होकर 6 दिसम्बर तक चलेगा. तीन दिनों तक चलने वाले इस प्रतियोगिता में पूरे राज्य से 38 टीमों के लगभग 532 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.

बिहार राज्य जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

बता दें कि छपरा में करीब 8 साल के बाद आयोजित इस प्रतियोगिता के लिये सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. सारण टीम के सभी खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है. कबड्डी प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में भी खासा उत्साह है. सारण टीम के कैप्टन विनीत कुमार मिश्रा ने बताया कि वह और उसकी टीम कड़ी मेहनत कर रही है. उनका प्रयास रहेगा कि उनकी टीम प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करे. वहीं, दूसरे जिले से आई एक और टीम के कैप्टन धीरज ने कहा कि उसे अपनी टीम पर भरोसा है कि उसकी टीम अच्छा खेलेगी.

पेश है रिपोर्ट

प्रतियोगिता की तैयारी पूरी
इस कबड्डी आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ. हरेंद्र सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. इस प्रतियोगिता में आने वाले सभी टीमों के खिलाड़ियों को आने जाने के लिए पर्याप्त व्यवस्था कर दी गई है. उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता अपने आप में एक यादगार प्रतियोगिता होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details