बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: बिहार पुलिस की तैयारी कर रही युवती को छेड़खानी का विरोध करने पर मारा चाकू

बिहार पुलिस में नौकरी की तैयारी कर रही युवती सुबह गांव की सड़क पर दौड़ लगा रही थी. तभी गांव के ही आधा दर्जन युवकों ने गलत नीयत से सुबह के अंधेरे में उसके साथ छेड़खानी करने लगे. वहीं, युवती के विरोध करने पर आरोपी भागने के दौरान जान मारने की नियत से उसके गर्दन पर चाकू मार दिया.

By

Published : Jun 25, 2020, 10:58 PM IST

सारण में युवती को मारा चाकू
सारण में युवती को मारा चाकू

सारण:जिले के मशरक थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह मार्निंग वॉक कर रही युवती के साथ आधा दर्जन आरोपियों ने छेड़खानी शुरू कर दी. इसके बाद युवती के विरोध करने पर जान से मारने की नीयत से आरोपियों ने बेरहमी से उसके गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. वहीं, हमले के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. घायलावस्था में परिजनों ने युवती को आनन-फानन में पीएचसी में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस में नौकरी की तैयारी कर रही युवती सुबह गांव की सड़क पर दौड़ लगा रही थी. तभी गांव के ही आधा दर्जन युवकों ने गलत नियत से सुबह के अंधेरे में उसके साथ छेड़खानी करने लगे. वहीं, युवती के विरोध करने पर आरोपी भागने के दौरान जान मारने की नीयत से उसके गर्दन पर चाकू मार दिया. वहीं, घायल अवस्था में परिजनों ने इलाज के लिए उसे पीएचसी में भर्ती कराया. जहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित युवती ने बताया कि वह बिहार पुलिस में नौकरी के लिए तैयारी कर रही है. जिसके लिए वह सुबह में गांव की सड़क पर दौड़ लगा रही थी. तभी उसी दौरान अंधेरे में घात लगाए गांव के ही आधा दर्जन युवक उसके कपड़े फाड़कर अभद्र व्यवहार करने लगे. जिसका विरोध करने पर युवकों ने गर्दन पर चाकू मार दिया. पीड़ित युवती ने पुलिस को नामजद आवेदन दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details