बिहार

bihar

बिहार में सैंड आर्टिस्ट ने बालू पर उकेरा श्री राम लला का मंदिर

By

Published : Aug 7, 2020, 12:23 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 9:53 PM IST

छपरा के सैंड आर्टिस्ट ने एक बार फिर अपने कला का जलवा बिखेरा है. सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार ने बालू पर श्री राम लला का मंदिर उकेरा है. बता दें कि प्रधानमंत्री ने 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास किया था.

baalu
baalu

सारणः5 अगस्त कोप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास किया था. जिसको लेकर लोगों में काफी खुशी देखी गई और लोगों ने मंदिरों में पूजा-अर्चना कर, भजन-कीर्तन और हवन करके अपनी खुशी व्यक्त की. वहीं शाम को लोगों ने दीप उत्सव का आयोजन किया. कोरोना त्रासदी के बीच भारत में इस बात के लिए लोगों में खासा उत्साह है कि इतने दिनों के बाद राम जन्मभूमि पर रामलला का एक बड़ा और भव्य मंदिर बनने जा रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

राम मंदिर का शिलान्यास
वहीं छपरा में कलाकारों ने भी अपने खुशी को कुछ अलग तरह से व्यक्त की. कला पंक्ति के कलाकारों ने अपने कला के माध्यम से बालू पर श्री राम की और राम जन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर की तस्वीर को उकेर कर अपने कला का परिचय दिया.

सैंड आर्टिस्ट ने बालू पर उकेरा राम लला का मंदिर
छपरा के सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार ने बताया कि आज हम सबके लिए बहुत ही खुशी का अवसर है. जिसको हम शब्दों में बयां तो नहीं कर सकते. लेकिन मैंने अपनी कलाकारी के माध्यम से इसे बालू पर उकेर कर अपनी खुशी का इजहार किया है.

Last Updated : Aug 20, 2020, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details