बिहार

bihar

By

Published : Oct 1, 2020, 6:11 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 7:31 PM IST

ETV Bharat / state

सारण: RJD पर कला संस्कृति मंत्री ने किया कटाक्ष , कहा- एक आदमी जेल में बाकी बेल पर

सारण में एनडीए उम्मीदवार के नामांकन में पहुंचे कला संस्कृति मंत्री ने कहा कि आरजेडी को अवसर मिला सेवा नहीं कर पाए, अपना परिवार और बाल बच्चे की चिंता थी. इसलिए एक आदमी जेल में बाकी लोग बेल पर हैं.

saran
प्रमोद कुमार

सारण:जिले के परिक्षेत्र से शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार चंद्रमा सिंह के नामांकन में कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार पहुंचे. मंत्री ने मीडिया से खास बातचीत में तेजस्वी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि एनडीए पर सवाल उठाने वाले लोग 15 साल से लोग राजद को नहीं भूले है.

एजेंडा पर बात करे, प्रोपगेंडा ना फैलाए

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव एजेंडा पर बात करे, प्रोपगेंडा ना फैलाए. वही मंत्री प्रमोद कुमार ने सीट शेयरिंग और उम्मीदवार पर एनडीए का सब क्लीयर है. जिनके घर में खिचड़ी पक रहा है वो जाने चुनाव में जनता के बीच जाने के लिए मुद्दा की कमी नहीं है. एनडीए ने विकास किया है तो विकास की बात करेंगे. उन्होंने कहा कि राजद के शासन काल पर लालू और राबड़ी ने 15 साल राज किया. इन्होंने अपने कार्यकाल में नारी सम्मान और विकास नहीं दे पाए.

ईटीवीे भारत की रिपोर्ट

चुनाव में जनता देगी हिसाब

वहीं, कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि बिहार की आत्मा गांव में बसती है. जिसका सपना पूरा करने का काम एनडीए सरकार कर रही है. एनडीए ने बिहार में विकास का बयार लाया है. हमने सड़क, बिजली, पक्के नाले और नारी शक्तिकरण में काफी बदलाव किया है. इस बार चुनाव में जनता राजद से 15 साल के कार्याकाल हिसाब देगी.

एनडीए जीतेगी 200 के पार सीट

मंत्री ने कहा कि जिस बच्चे का उम्र ही 15 साल, 20 साल है उसको क्या पता चलेगा कि 15 साल पहले लूट- डकैती अपहरण होता था. इस बार एनडीए 200 के पार सीटों से जीतकर सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि उनको अवसर मिला सेवा नहीं कर पाए, अपना परिवार बाल बच्चा का चिंता था. इसलिए एक आदमी जेल में बाकी लोग बेल पर है.

Last Updated : Oct 1, 2020, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details