बिहार

bihar

सीतामढ़ी के बाद अब छपरा जेल से आया कैदी के बर्थडे पार्टी मनाने का वीडियो

By

Published : Sep 4, 2019, 2:21 PM IST

सारण एसपी ने वायरल वीडियो की जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी का गठन किया है. मामले में चार कैदियों के खिलाफ स्थानीय भगवान बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, चार कक्षपाल को भी निलंबित किये जाने की बात सामने आ रही है.

छपरा में कैदियों ने जेल में मनाया बर्थडे पार्टी

छपरा: बिहार में जेलों की कुव्यवस्था की पोल खुलती जा रही है. पहले सीतामढ़ी और अब सारण में कैदी जेल के अंदर बर्थडे मना रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. छपरा मंडल कारा के आनंद कुमार नामक कैदी ने भी अपनी बर्थडे पार्टी का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

वीडियो रविवार की सुबह से वायरल हो रहा है. वीडियो और तस्वीर वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. हालांकि रविवार की देर शाम सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने अचानक धावा बोलकर जेल में छापेमारी की, लेकिन पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा.

छपरा मंडल कारा में कैदियों ने मनाया बर्थडे पार्टी

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि जेल के बारह वार्डों में छापेमारी की गई. खैनी और चाकू के अलावा पुलिस को कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी. जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जायेगी.

मामले की जानकारी देते एसपी और जिलाधिकारी

चार कैदियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
मामले पर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि सारण एसपी ने वायरल वीडियो की जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी का गठन किया है. मामले में चार कैदियों के खिलाफ स्थानीय भगवान बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, चार कक्षपाल को भी निलंबित किये जाने की बात सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details