बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: बाढ़ के पानी में डूबने से 25 वर्षीय युवक की मौत, एक युवती भी डूबी

सारण के तरैया में बाढ़ के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं, पचरौर में शौच के दौरान एक युवती भी बाढ़ के पानी में बह गई. जिसकी तलाश की जा रही है.

By

Published : Jul 31, 2020, 5:21 PM IST

death due to drowning in flood water
बाढ़ के पानी में डूबने से मौत

सारण:जिले केतरैया में आई भयंकर बाढ़ की पानी में डूबने से एक युवक की शुक्रवार को मौत हो गई. वहीं, पचौड़र में शौच करने के दौरान एक युवती बाढ़ की पानी की तेज धार में बह गई. तरैया निवासी और रेडिमेट कपड़े के व्यवसायी राघव सिंह के 25 वर्षीय बेटे नंदन कुमार सिंह की बाढ़ की पानी डूबने से मौत हो गई.

बाढ़ के पानी में डूबने से हुई मौत
जानकारी के अनुसार नंदन कुमार का शव शुक्रवार की सुबह तरैया-मसरख एसएच किनारे नाले के बगल में बाढ़ की पानी में तैरते हुआ मिला. एसएच के किनारे शव मिलते ही युवक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला और घर ले आए. युवक की मौत के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजन शव के अंतिम संस्कार करने में जुटे हुए हैं.

अब तक पांच लोगों की गई जान
वहीं, पचौड़र सब्जी मार्केट मंडी में स्थित बालेश्वर पांडेय की 18 वर्षीय पुत्री ऋतु पांडेय बाढ़ की पानी के तेज रफ्तार में बह गई. जानकारी के अनुसार ऋतु पांडेय गुरुवार की रात शौच के दौरान बाढ़ की पानी में बह गई. परिजनों ने तुरंत ऋतु की खोजबीन की. लेकिन बाढ़ की तेजधार में बह जाने के कारण उसका शव बरामद नहीं हो सका है. स्थानीय लोगों ने पचौड़र में भी एनडीआरएफ की एक टीम की मांग की है. बता दें कि बाढ़ के पानी मे डूबने से अब तक पांच लोगों की जान जा चुकी है,

ABOUT THE AUTHOR

...view details