बिहार

bihar

सारण में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2021, 6:03 PM IST

सारण में आठ वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

सारण
सारण

सारण: जिले में दुष्कर्मकी घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. बीते एक सप्ताह में सारण (Saran) में तीन दुष्कर्म की घटनाएं हो चुकी हैं. वहीं, एक बार फिर से जिले में आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में बच्ची के पिता द्वारा स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

ये भी पढ़ें-फेसबुक पर दोस्ती पड़ी भारी, होटल में बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

दर्ज प्राथमिकी में पिता ने बताया कि मेरी पुत्री शौच के लिए गयी थी. इसी दौरान गांव का ही एक युवक उसे आम दिलाने का बहाना बनाकर बगीचे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही उसे डराया धमकाया कि किसी से कहोगी तो जान से मार देंगे. बच्ची जब घर पहुंची तो वह रो रही थी. पूछने पर उसने पूरी बात बतायी. जिसके बाद उसके पिता ने थाने में शिकायत की.

ये भी पढ़ें-छपरा में पति के सामने गैंगरेप, पत्नी गिड़गिड़ाती रही... अपराधी वीडियो बनाते रहे

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है. वहीं, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए छपरा भेजा गया है.

बता दें कि इसके पहले जिले से दो दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था उस मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है और एफएसएल जांच के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details