बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क दुर्घटना : छपरा में ट्रक से 3 मजदूरों की मौत, पटना में 2 बाइक सवार की गयी जान

अनियंत्रित ट्रक ने सिवान में 3 मजदूरों को रौंद दिया. जिसके तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि राजधानी पटना में भी एक ट्रक ने बाइक सवार 2 लोगों को कुचल दिया. इस घटना में भी दोनों की मौत हो गई.

By

Published : Aug 7, 2020, 10:55 AM IST

Updated : Aug 7, 2020, 11:31 AM IST

5 died in road accident in bihar
5 died in road accident in bihar

छपरा:जिले में छपरा-सिवान रोड पर शुक्रवार की सुबह छपरा की ओर जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने 3 मजदूरों को रौंद दिया. तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. हालांकि इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने मजदूर की मौत के बाद जमकर हंगामा किया.

बता दें कि रसूलपुर चट्टी के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के पास ये घटना घटित हुई है. वहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने शव को एनएच पर रखकर सड़क जाम कर दिया है. लोग सड़क जाम कर उच्च अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं.

सड़क जामकर हंगामा कर रहे स्थानीय लोग

सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन
बताया जाता है कि ये तीनों मजदूर मजदूरी करने जा रहे थे तभी अनियंत्रित एक ट्रक ने इन सभी को रौंद कर फरार हो गया. तीनों मृतक मजदूर स्थानीय रसूलपुर चट्टी मुकुंदपुर चंदवा गांव के रहने वाले बताए जाते हैं. घटना की सूचना पाकर एकमा थाने के पुलिस के साथ कई पुलिसकर्मी और पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझाकर सड़क जाम हटाने की अपील की. लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने तीनों मृतकों के परिजनों को सरकारी नौकरी और मुआवजा देने की मांग की. लोगों ने कहा कि जब तक मुआवजे की राशि और लिखित आश्वासन नहीं मिल जाता, वे जाम नहीं हटाएंगे. लोग शव को सड़क पर रखकर उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं.

पटना में भी सड़क हादसे में 2 की मौत
इसके अलावे राजधानी पटना में भी एक सड़क हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की जान गई है. बाइक पर सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. वहां भी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. घटना फतुहा थाना क्षेत्र के मुरेड़ा गांव में एनएच-30 पर की है. इस घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच-30 को जामकर घंटो हंगामा किया. मृतक युवक की पहचान दनियाबा थाना के नीमी गांव के निवासी के रूप में हुई है.

Last Updated : Aug 7, 2020, 11:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details