बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: लॉकडाउन के नियमों का खुला उल्लंघन, प्रशासन ने 4 दुकानों को किया सील

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर बिहार में लॉकडाउन का लोग उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. लॉकडाउन उल्लंघन मामले में छपरा के दिघवारा थाना अंतर्गत शंकरपुर रोड के गुप्ता मार्केट स्थित चार दुकानों को सील कर दिया गया.

By

Published : May 27, 2021, 12:18 PM IST

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस की कार्रवाई

सारणःलॉकडाउन(Lockdown) के दौरान कोविड गाइडलाइन(Covid guidelines) का उल्लंघन करने के मामले में दिघवारा थाना अंतर्गत शंकरपुर रोड के गुप्ता मार्केट स्थित चार दुकानों को सील कर दिया गया. इसके बाद अन्य दुकानदारों में हड़कंप मच गया. सील की गई दुकानों में श्रृंगार स्टोर, स्टाइल और बर्तन के दुकान शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः लॉकडाउन में भी डांसरों के ठुमकों पर नहीं लग रहा ब्रेक, रातभर चली पार्टी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

नियमों को ताक पर रखकर कर रहे थे बिक्री
इस मामले में कार्रवाई तब की गई जब प्रशिक्षु डीएसपी सुनील कुमार सिंह, सीओ प्रवीण कुमार सिन्हा, नगर पंचायत की कार्यपालक पदाधिकारी जया और थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दास की संयुक्त टीम दिघवारा बाजार का जायजा करने निकले थे. इसी दौरान नियमों को ताक पर रखकर सामान की बिक्री करते दुकानों पर टीम ने शिकंजा कसा और चार दुकानों को सील कर दिया. सील किए गए दुकानों में विशाल श्रृंगार स्टोर, नवीन श्रृंगार स्टोर, स्टाइल जोन और लक्ष्मण बर्तन दुकान शामिल है.

इसे भी पढ़ेंःपुलिस ने लगाया बैरियर तो लोगों ने नदी को बना लिया रास्ता, बेरोकटोक बिहार से यूपी कर रहे आवागमन

महिला ग्राहक को दुकानदार ने किया बंद
नगर पंचायत की कार्यपालक पदाधिकारी जया ने बताया कि नगर पंचायत क्षेत्र के शंकरपुर रोड में लॉकडाउन उल्लंघन(lockdown violation) को लेकर चार दुकानें सील की गई है. जिसके विरूद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि अधिकारियों को देखते ही जल्दबाजी में एक दुकानदार ने एक महिला ग्राहक को दुकान में ही बंद कर दिया. उसके बाद वह अपना मोबाइल बंद कर लिया. तमाम प्रयास के बाद दुकान का ताला तोड़कर महिला को दुकान से बाहर निकाला गया. प्रशासन की इस कार्रवाई से बाजार में हड़कंप मचा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details