बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आग से झुलस कर 35 वर्षीय महिला की मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर जिंदा जलाने का आरोप

मांझी थाना क्षेत्र के मझनपुरा गांव में गुरुवार सुबह आग से झुलसकर 35 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. बहरहाल, पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Apr 1, 2021, 8:33 PM IST

महिला की मौत
महिला की मौत

सारण: मांझी थाना क्षेत्र के मझनपुरा गांव में गुरुवार सुबह आग से झुलसकर 35 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान मझनपुरा गांव निवासी अजित कुमार सिंह की पत्नी बेबी देवी के रूप में हुई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घटना के संबंध में मृतका के मायके वाले और ससुराल वाले पुलिस को एक दूसरों के खिलाफ विरोधाभासी बयान दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: बिहार : अररिया में छह मासूम बच्चों की आग में झुलस कर मौत

वहीं, घटना के संबंध में मृतका के मायके वालों का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने बेबी देवी को जला कर मार डाला है. मृतका के पिता छत्रपति सिंह ने बताया कि उनकी बेटी को ससुराल वालों द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. उन्होंने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए दावा किया कि मिट्टी का तेल छिड़क कर बेबी को जिंदा जलाया गया है.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई. बहरहाल, पुलिस दोनों पक्षों के बयान सुनकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:बिहार : आग लगने की घटना में झुलसकर 9 बच्चों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details