बिहार

bihar

Saran News: रफ्तार का कहर, दंपति समेत 3 की मौत

By

Published : Jul 3, 2021, 8:30 PM IST

Updated : Jul 3, 2021, 8:40 PM IST

शनिवार को सारण (Saran) जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक बोलेरो चालक ने दो अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों को रौंद दिया. इसमें एक दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

road accident
road accident

सारण: बिहार केसारण (Saran) जिले में एक अनियंत्रित बोलेरो के ड्राइवर ने दो अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों की जान ले ली (3 Killed in Road Accident) और एक व्यक्ति को जख्मी कर दिया. मृतकों में एक दंपति और एक युवक शामिल है. हादसे के बाद ड्राइवर बोलेरो छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

ये भी पढ़ें: छपरा: जैकेट को बना रखा था तहखाना, वाराणसी से हो रही थी 25 किलो चांदी की तस्करी

छपरा जा रहे थे पति-पत्नी
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोपा थाना क्षेत्र के नयका बाजार के पास सिवान-छपरा मुख्य सड़क एनएच 85 पर हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई है. इस हादसे के बाद बोलेरो लेकर भागने के दौरान टेकनिवास बाजार के समीप एक और युवक इसकी चपेट में आ गया. उसकी भी मौत हो गयी.

मृतक की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी माधव पांडे और उनकी पत्नी के रूप में हुई. दोनों अपने गांव से बाइक पर सवार होकर भगवान बाजार जा रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आ गयी. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

भागने के क्रम में दो लोगों को मारी टक्कर
इस हादसे के बाद भागने के क्रम में टेकनिवास के पास दो युवक उस बोलेरो की चपेट में आ गये. एक युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरा घायल हो गया. मृत युवक की पहचान दाउदपुर थाना क्षेत्र के सीतलपुर बरेजा निवासी विवेक सिंह के रूप में की गई है. इस सड़क हादसे में घायल राधेश्याम ने बताया कि विवेक के साथ वे सड़क किनारे खड़े थे. तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने दोनों को चपेट में लिया. जिसमें दोनों घायल हो गए. अस्पताल ले जाने के दौरान विवेक की मौत हो गई.

Last Updated : Jul 3, 2021, 8:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details