बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मशरक में आपसी विवाद को लेकर 2 पक्षों में जमकर मारपीट, महिला समेत 1 दर्जन घायल

सारण में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट की वजह से एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Sep 27, 2020, 9:20 PM IST

saran
सारण

सारण( मशरक):जिले के मशरक थानक्षेत्र के खजूरी गांव मे आपसी विवाद में जमकर हुई मारपीट में लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल लोगों में दोनों पक्षों के लोग शामिल हैं. सभी घायलों का इलाज पीएचसी मशरक में चल रहा है.

घायलों में 5 महिला शामिल
घायल लोगों में दोनों पक्षों के पांच महिला सहित 9 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 45 वर्षीय रामप्रसाद सिंह, रिंकू कुमारी, सोनम कुमारी, दूसरे पक्ष में बिरोज कुमार, श्रीकांत सिंह, सुमित्रा देवी पति जितेन्द्र सिंह 40 वर्ष अनिता देवी, सुजाता कुमारी शामिल हैं.

कद्दू के पौधे को लेकर हुआ विवाद
बताया जाता है कि कद्दू का पौधे को लेकर मारपीट हुआ. घायलों ने बताया कि दोनों का घर आस-पास है. कद्दू के तना उनके मकान पर चला गया था जिसके चलते कहासुनी हो गई. जिसको लेकर पंचायत बुलाने की बात आई. एक पक्ष का कहना है कि पंचायत कराने की सूचना दी मिलने पर हम अपने घर की तरफ आ रहे थे. तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने घेरकर मारपीट करना शुरू कर दिया. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details