बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण में अलग-अलग घटना में 2 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सारण में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. जिसमें पहली घटना में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना में एक युवती की मौत पानी में डूबने से हो गई.

By

Published : Sep 23, 2020, 4:59 PM IST

2 people died
2 लोगों की मौत

सारण:जिले में अलग-अलग जगहों पर हादसे की वजह से दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के रामगढ़ा गांव की बतायी जा रही है. जिसमें निवासी 45 वर्षीय कृष्णा राय की मौत सड़क हादसे में हो गई. वहीं, दूसरी घटना में एक युवति की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. यह घटना सारण जिले के खैरा थाना अंतर्गत हल्दी छपरा गांव में हुई है.

सड़क हादसे में मौत
बताया जा रहा है कि कृष्णा राय बाइक से अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

2 लोगों की मौत

पानी में डूबने से हुई मौत
वहीं, दूसरी घटना में शौच करने गई एक युवति की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतका की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के हल्दी छपरा गांव निवासी मदन राय के 18 वर्षीय पुत्री रानी कुमारी के रुप में हुई है. युवति को पानी भरे गड्ढे में डूबते देख स्थानीय लोगों की ओर से उसे पानी से निकालकर छपरा लाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details