बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण में सर्प दंश से 12 वर्षीय किशोर की मौत, परिवार में मातम

घटना मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा पंचायत के हंसापीर गांव की है. जहां एक बारह वर्षीय किशोर की सांप के डंसने से मौत हो गई. मृत किशोर की पहचान हंसापीर गांव निवासी सोनू कुमार तिवारी के 12 वर्षीय पुत्र सुशांत कुमार के रूप में हुई.

By

Published : Sep 9, 2020, 8:10 PM IST

सारण
सारण

सारण (मशरक): बाढ़ के कारण अपनी जान बचाने के लिए लगातार जंगली जानवर और पशु-पक्षी रिहायशी इलाकों की तरफ रुख कर रहे हैं. जहां उन्हें सुरक्षित जगह मिल रही है. वहीं छुपने का प्रयास कर रहे हैं. इसी क्रम में लोगों के संपर्क में आने के बाद उन पर हमला भी कर दे रहे हैं. इसी तरह मशरख में बुधवार को सर्प दंश से एक बारह वर्षीय किशोर की मौत हो गई.

घटना मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा पंचायत के हंसापीर गांव की है. जहां एक बारह वर्षीय किशोर की सांप के डंसने से मौत हो गई. मृत किशोर की पहचान हंसापीर गांव निवासी सोनू कुमार तिवारी के 12 वर्षीय पुत्र सुशांत कुमार के रूप में हुई. मामले में परिजनों ने बताया कि सोनू घर में टीवी देख रहा था. इसी दौरान कमरे में प्रवेश किए विशाल गेहूवन सांप ने उसे डंस लिया. इसके बाद इलाज के लिए उसे परिजन सर्प दंश क्लिनिक छपिया लाए जहां उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
वहीं सोनू की स्थिति में सुधार होता नहीं देख परिजन बेहतर इलाज के लिए उसे पीएचसी मशरक ले जा रहे थे. तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद स्थानीय थाने को सूचित किया गया. जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. घटना की सूचना मिलते ही बंगरा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी चन्द्रशेखर सिंह, रंजन कुमार सिंह और कुंदन सिंह ने मौके पर पहुंच पीड़ित परिवार को संतावना दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details