बिहार

bihar

समस्तीपुर: जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली, DMCH रेफर

By

Published : Jan 31, 2020, 10:19 AM IST

Updated : Jan 31, 2020, 10:58 AM IST

गोपाल सहनी का कहना है कि इस घटना को लेकर थाने में बार-बार लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर शुक्रवार को दूसरी बार वारदात को अंजाम दिया गया है.

जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली
जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली

समस्तीपुर:जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव रसीदपुर में जमीनी विवाद को लेकर घर में घुसकर युवक को गोली मारी गई. जख्मी हालत में युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक इलाज करने के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. परिजनों के अनुसार युवक को गोली मारी गई है.

जमीनी विवाद में मारी गोली
जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव रसीदपुर थाना बछवारा के रहने वाले गोपाल सहनी का अपने पड़ोसी से कई सालों से जमीनी विवाद चला रहा है. इसको लेकर गांव में पंचायत भी हुआ. लेकिन पड़ोसी मानने को तैयार नहीं हुए. 6 महीने पहले गोपाल सहनी की पत्नी उषा देवी की भी इसी मामले में हत्या कर दी गई थी. गोपाल सहनी के बेटे संजीव सहनी केस में गवाह थे. लगातार विपक्षियों की ओर से केस उठा लेने की धमकी दी जा रही थी. वहीं, शुक्रवार को घर में घुसकर गोपाल सहनी और उनके बेटे के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. इसके बाद संजीव सहनी को दो गोली मारी गई. जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया. लहूलुहान हालत में दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली

गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर
ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर भेजा दिया. समस्तीपुर के आपातकालीन वार्ड में इलाज के दौरान नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं, इस घटना में गोपाल सहनी का कहना है कि इस घटना को लेकर थाने में बार-बार लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर शुक्रवार को दूसरी बार वारदात को अंजाम दिया गया है.

Last Updated : Jan 31, 2020, 10:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details