बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: कल्याणपुर के जनार्दनपुर क्वारंटीन सेंटर से युवक फरार, तलाश में जुटी पुलिस

इससे पहले भी जनार्दनपुर क्वारंटीन सेंटर से 2 युवक गायब हो गए थे. जिसे स्थानीय प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद खोज निकाला और उन्हें क्वारंटीन किया.

By

Published : May 15, 2020, 3:56 PM IST

युवक
युवक

समस्तीपुर: कल्याणपुर के जनार्दनपुर बेसिक स्कूल क्वारंटीन सेंटर से एक संदिग्ध युवक के गायब होने की खबर है. वह संदिग्ध युवक महाराष्ट्र से 6 दिन पहले क्वारंटीन सेंटर लाया गया था. बताया जा रहा है कि बुधवार को वह युवक सेंटर से भाग निकला. इसकी सूचना मिलते ही अंचल और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस उसकी खोजबीन में जुट गई है.

क्वारंटीन सेंटर से युवक गायब
जनार्दनपुर बेसिक स्कूल क्वारंटीन सेंटर से युवक के गायब होने की खबर के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है. सूत्रों के मुताबिक वह संदिग्ध युवक महाराष्ट्र से 6 दिन पहले क्वारंटीन सेंटर पर क्वॉरेंटाइन लाया गया था. बुधवार की देर रात क्वारंटीन सेंटर से वह मरीज भाग निकला. जानकारी मिलते ही अंचल और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. हालांकि स्थानीय प्रशासन गायब युवक की खोजबीन में लगा हुआ है. लेकिन, अबतक उसकी बरामदगी नहीं हुई है.

क्वारंटीन सेंटर से युवक फरार

पहले भी प्रवासी यहां से हो चुके हैं फरार
इससे पहले भी जनार्दनपुर क्वारंटीन सेंटर से 2 युवक गायब हो गए थे. जिसे स्थानीय प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद खोज निकाला और उन्हें क्वारंटीन किया. यही वजह है कि स्थानीय लोग प्रखंड प्रशासन पर सुरक्षा ढीली होने का आरोप लगा रहे हैं. वही, अंचलाधिकारी अभय पद दास ने इस मामले कुछ भी में जानकारी देने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details