बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से फोटोग्राफर की मौत

नगर थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी स्थित इंद्रालय विवाह भवन में आई एक बरात में गोली चलने से बेगूसराय के शोकहारा गांव निवासी फोटोग्राफर की मौत हो गई.

By

Published : Nov 29, 2019, 6:58 AM IST

Updated : Nov 29, 2019, 7:47 AM IST

Samastipur
Samastipur

समस्तीपुर: जिले में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से फोटोग्राफर की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति हो गई. देखते ही देखते शादी का माहौल मातम में बदल गया. गोली कांड के बाद समारोह में शामिल लोग सकते में आ गए.

शादी में चली गोली
दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी स्थित इंद्रालय विवाह भवन में आई एक बरात में गोली चलने से बेगूसराय के शोकहारा गांव निवासी विजय कुमार की मौत हो गई. मृतक बारात पक्ष की ओर से शादी में फोटोग्राफी करने आया था. घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

दारोगा का बयान

जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के अनुसार आदर्शनगर निवासी अशोक झा के पुत्र प्रवीण की शादी रेलवे कालोनी निवासी रामबाबू झा की पुत्री साथ तय हुई थी. इंद्रालय विवाह भवन में शादी की तैयारी की गई थी. लड़का द्वार लग रहा था. इसी क्रम में किसी ने गोली चलाई. फिलहाल गोली चलाने वाले की पहचान नहीं हो सकी है. दारोगा रघु राय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

Last Updated : Nov 29, 2019, 7:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details