बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: युवक ने धारदार हथियार से गला रेतकर पिता के सामने की खुदकुशी

घर ले जाने के दौरान युवक पेशाब करने के बहाने गाड़ी से उतरकर खेत में गेहूं काट रही महिला से हंसुआ छीन लिया और पिता के सामने ही गला रेतकर खुदकुशी कर ली.

By

Published : Apr 20, 2020, 10:51 AM IST

Updated : May 25, 2020, 9:08 PM IST

समस्तीपुर
खुदकुशी

समस्तीपुर: जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के गेहुमाना गांव के पास अजीबो गरीब घटना सामने आई है. यहां युवक ने खेत में धारदार हथियार से गला रेतकर खुदकुशी कर ली. युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मृतक की पहचान सीमावर्ती बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी राजाराम दास के पुत्र मनोहर दास के रूप में हुई है. युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है.

युवक ने की खुदकुशी

पिता के सामने ही की खुदकुशी
घटना की जानकारी मिलते ही रोसड़ा नगर इंस्पेक्टर अमित कुमार दल बल के साथ पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवक के पिता राजाराम दास ने बताया कि युवक विक्षिप्त होने के कारण भटक कर हथौड़ी थाना क्षेत्र के रहटौली पहुंच गया था. वहां से उसे लाया जा रहा था. घर ले जाने के दौरान युवक पेशाब करने के बहाने गाड़ी से उतरकर खेत में गेहूं काट रही महिला से हंसुआ छीन लिया और हमारे सामने ही गला रेतकर खुदकुशी कर ली.

मौेके पर पहुंची पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही रोसरा थानाध्यक्ष अमित कुमार दल बल के साथ पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. इसके हर पहलु पर बारीकी से जांच करने में लगी है.

Last Updated : May 25, 2020, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details