बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: कोरोना वारियर्स के रूप में DSP को यूथ ब्रिगेड ने किया सम्मानित

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कोरोना वारियर्स की ओर से लगातार लोगों को मदद पहुंचायी जा रही है. ऐसे में सामाजिक संगठन यूथ ब्रिगेड की ओर से डीएसपी कुंदन कुमार को सम्मानित किया गया.

By

Published : Jun 7, 2020, 7:31 PM IST

DSP को यूथ ब्रिगेड ने किया सम्मानित
DSP को यूथ ब्रिगेड ने किया सम्मानित

समस्तीपुर: देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. संक्रमण के फौलाव को रोकने के लिए सभी लोगों से घर में रहने की अपील की गई है. वहीं, दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग हैं. जो अपनी जान की परवाह किए बगैर दिर-रात दूसरों की मदद करने में लगे हुए हैं. ऐसे ही लोगों को सामाजिक संगठन यूथ ब्रिगेड की ओर से रविवार को डीएसपी कुंदन कुमार को बतौर कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया.

कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित
संयोजक पदमाकर सिंह लाला ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए ऐसे ही समाज के नागरिकों और पुलिस के बीच अच्छी तालमेल होना चाहिए. लोगों में पुलिस के प्रति सहयोग की भावना होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल में सभी को एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए. इसके साथ ही जिन मजदूरों का रोजगार छिन गया है उनके परिवार के लिए भोजन की व्यवस्था करना चाहिए.

नि:स्वार्थ भाव से कर रहे सेवा
वहीं, इस अवसर पर यूथ ब्रिगेड की संरक्षिका, सामाजिक कार्यकर्ता स्वीटी प्रिया ने कहा कि संकट की इस घड़ी में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो निस्वार्थ भाव से देश की सेवा में जुटे हुए हैं. जिसमें पुलिस, मीडिया कर्मी, डॉक्टर्स, सफाई कर्मचारी के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारी शामिल हैं. इस मौके पर अध्यक्ष सज्जन कुमार झा, राकेश कुमार उर्फ मैनेजर साह, शंभू सोनी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details