बिहार

bihar

ETV Bharat / state

samastipur news: नशा करने से रोकने पर पत्नी और बेटी को शख्स ने पीटा, पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

समस्तीपुर में नशा करने से मना करने पर एक नशेड़ी व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी को बुरी तरह पीट दिया, जिससे दोनों मां-बेटी बुरी तरह घायल हो गईं. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है.

By

Published : Apr 29, 2023, 1:51 PM IST

नशा करने से रोकने पर पत्नी और बेटी को शख्स ने पीटा
नशा करने से रोकने पर पत्नी और बेटी को शख्स ने पीटा

समस्तीपुरःबिहार में पूर्ण शराबबंदी है शराबबंदी के बाद सरकार के द्वारा कठोर कानून बनाया गया है. शराबी एवं शराब कारोबार करने वाले लोगों पर कठोर कार्रवाई भी की जा रही है, लेकिन समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर गांव से एक दर्द भरी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर सभी लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. मामला समस्तीपुर जिले के केलवाड़ा गांव का है. जहां एक नशेड़ी व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी को पीट-पीटकर जख्मी कर दिया.

ये भी पढ़ेंःSamastipur crime news : कॉलेज संचालक ने पेड़ से बांधकर महिला को पीटा

पत्नी ने सुनाई दर्द भरी दास्तांःइस घटना को लेकर जख्मी पत्नी उमा देवी और पुत्री अभिलाषा कुमारी ने जो दर्द भरी दास्तां बताई है, जख्मी उमा देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पति नशा करते हैं और हमेशा नशे में ही रहते हैं. घर का खर्चा नहीं चलाते हैं. उमा देवी खुद किसी तरह अपने घर का खर्चा चलाती हैं और अपने बच्चे का पालन पोषण करती हैं. वहीं नशा करने से मना किया गया तो नशेड़ी व्यक्ति अनिल कुमार ने अपनी पत्नी उमा देवी एवं पुत्री अभिलाषा कुमारी को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

अस्पताल में चल रहा मां-बेटी का इलाजः दोनों मां बेटी इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है. वहीं इस घटना को लेकर जख्मी पुत्री अभिलाषा कुमारी ने बिहार सरकार से गुहार लगाई है कि उनके शराबी पिता पर कार्रवाई करते हुए उन लोगों की जान बचाई जाए. यह लोग हमेशा दहशत में रहते हैं वही इस मामले पर कल्याणपुर थाना अध्यक्ष से संपर्क किया गया तो उन्होंने जानकारी दिया कि पीड़ित परिवार के तरफ से आवेदन दिया जाता है तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

"मेरे पति दिन रात नशा करते हैं, हमेशा नशे में ही रहते हैं. घर का खर्चा भी नहीं चलाते हम खुद ही किसी तरह अपना और बच्चों का पेट भर रहे हैं. किसी तरह घर का खर्चा चलता है. नशा करने से मना करने पर पति हमेशा मारते हैं, बच्चे भी डरे रहते हैं, हमारी मदद की जाए"-उमा देवी, पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details