बिहार

bihar

समस्तीपुर: नेहरू युवा केंद्र ने निकाली गई मतदाता जागरुकता रैली, DM ने दिखाई हरी झंडी

By

Published : Oct 31, 2020, 3:13 PM IST

बिहार में विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है. वहीं, वोट के लिए मतादाताओं को जागरुक करने को लेकर जगह-जगह मतदाता जागरुकता रैली निकाली जा रही है.

samastipur
समस्तीपुर

समस्तीपुर:विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान कराने के उद्देश्य से स्वीप कोषांग के नेतृत्व में नेहरू युवा केंद्र की ओर से मतदाता जागरुकता रैली निकाली गई. इस रैली को समाहरणालय परिसर से जिला उप निर्वाचन अधिकारी देव्रत मिश्रा और अन्य अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

निकाली गई जागरुकता रैली
लोकतंत्र में सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो इस अवसर पर स्वीप कोषांग समस्तीपुर की नोडल और उप निर्वाचन अधिकारी ने रैली का आयोजन किया. नेहरू युवा केंद्र के कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजे के साथ समाहरणालय परिसर से रैली निकाली. जो शहर के विभिन्न इलाके में मतदाताओं को जागरूक करते हुए धरमपुर हाई स्कूल पर जाकर समाप्त हुआ. शहरी क्षेत्रों में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने एवं मतदाताओं को कोविड-19 अनुदेशों का पालन करते हुए "मतदान अवश्य करें" का आवाह्न किया गया.

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
वहीं, रैली को उप निर्वाचन अधिकारी ने संबोधित करते हुए कहा कि मतदान केंद्र पर कोविड-19 के निर्वाचन आयोग की ओर से कई दिशा निर्देश दिए गए. जिसमें मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आवाह्न किया गया. साथ ही दिव्यांगों को मतदान केंद्र पर दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में बताया गया. साथ ही शत-प्रतिशत "मतदान सुनिश्चित हो" के लिए लोगों को जागरूक किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details