बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: क्वॉरेंटाइन सेंटर में हुआ बिदेसिया नाच, प्रशासन ने कहा- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

मुखिया पति ललन पासवान ने बताया कि सेंटर के अंदर रह रहे प्रवासी मजदूरों में कई कलाकार थे. अंदर रह रहे सभी लोगों ने मिलकर ये कार्यक्रम रखा.

By

Published : May 19, 2020, 8:34 PM IST

samastipur
samastipur

समस्तीपुर: जिले के विभूतिपुर प्रखंड स्थित देशरी पंचायत के करर्ख मध्य विद्यालय में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर पर सोमवार की पूरी रात बिदेसिया नाच का आयोजन किया गया. वीडियो वायरल होने के बाद जब इस बारे में सीओ उदयकांत मिश्र से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि क्वॉरेंटाइन सेंटर में अनुशासनहीनता और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में दोषियों की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी.

बता दें कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिये एक तरफ सरकार और प्रशासन लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करवाने में जुटी है, वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इन नियमों को तोड़ने से बाज नहीं आ रहे. विभूतिपुर प्रखंड के क्वॉरेंटाइन सेंटर पर हुया ये नाच कार्यक्रम इसी का उदाहरण है. सरकार की तरफ से बार-बार सामाजिक दूरी बनाने को कहा जा रहा है तो वहीं क्वॉरेंटाइन सेंटर में लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नाच का आनंद ले रहे हैं.

कार्यक्रम का वीडियो

सीओ ने कही जांच की बात
मध्य विद्यालय करर्ख में सेंटर के नियमों को ताक पर रख कर पूरी रात लोग बिदेसिया नाच-गाना में मगन रहे. इस पर मुखिया पति ललन पासवान ने बताया कि सेंटर के अंदर रह रहे प्रवासी मजदूरों में कई कलाकार थे. अंदर रह रहे सभी लोगों ने मिलकर ये कार्यक्रम रखा. इसमें साज बजाने वाले को बाहर से बुलाया गया था, लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा खयाल रखा गया. बहरहाल, मामले की जांच कर सीओ उदय कांत मिश्र ने उचित कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details