बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले नित्यानंद राय- जनता ने ममता बनर्जी को सबक सिखाया है, आगे भी सिखाएगी

नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री का जो सपना है कि दुनिया में सर्व शक्तिशाली, समृद्धशाली, शांति मय भारत और नए भारत का निर्माण में उनको कामयाबी मिले. इसी को लेकर यहां पूजा-अर्चना करने आए हैं.

By

Published : Jul 7, 2019, 9:11 PM IST

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय

समस्तीपुर:रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता महान होती है. लोकसभा चुनाव में जनता ने ममता बनर्जी को सबक सिखाया है और आगे भी सिखाएगी.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय

गृह मंत्री ने ममता बनर्जी को भेजी चिट्ठी
नित्यानंद राय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जो स्थिति बनी हुई है, उसको लेकर गृह मंत्री ने उन्हें चिट्ठी भेजी है और उसका जवाब मांगा है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता सभी नेताओं का हिसाब रखती है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि भारत दुनिया में सर्व शक्तिशाली, समृद्धशाली और शांतिमय देश बने. साथ ही उन्होंने कहा कि एक नए भारत के निर्माण में उन्हें कामयाबी जरूर मिलेगी.

मोरवा खुदनेश्वर स्थान

'प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के लिए मांगा आशीर्वाद'
दरअसल नित्यानंद राय
अपने काफिले के साथ समस्तीपुर के मोरवा खुदनेश्वर स्थान पहुंचे थे. जहां उन्होंने मंदिर में जाकर भोले बाबा के शिवलिंग और खुदनी बीवी के मजार पर पूजा अर्चना की. इस दौरान पंडितों के वैदिक मंत्रोचारण से पूरा मंदिर गुंजायमान रहा. मंदिर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि यह मंदिर हिंदू-मुस्लिम एकता का प्रतीक है. खुदनेश्वर स्थान में भोले शंकर की पूजा कर देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के लिए आशीर्वाद मांगा हूं. जनता ने जिस तरह से उन्हें दोबारा देश की गद्दी पर बैठाया है. प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के लिए उजियारपुर की धरती से शुभकामना भेजा हूं, उनके सारे मनोरथ पूरी हो.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पहुंचे मोरवा खुदनेश्वर स्थान

लोगों में देखा गया खुशी का माहौल
पूजा अर्चना करने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय हाथ जोड़कर सभी को प्रणाम करते हुए अपने काफिले के साथ पटना के लिए रवाना हो गए. इस दौरान जिलाध्यक्ष राम सुमिरन सिंह सहित पूरे जिले के बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे. मंत्री के खुदनेश्वर स्थान पहुंचने से सभी लोगों में खुशी का माहौल देखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details