बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: गिरिराज सिंह ने किया जनसभा को संबोधित, ढोल नगाड़े के बिच दब गई भाषण

जितवारपुर मैदान में रविवार को पीएम मोदी का कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी मौजूद थे. गिरिराज सिंह अपने खास अंदाज में विरोधियों पर हमला भी कर रहे थे.

By

Published : Nov 1, 2020, 8:51 PM IST

गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह

समस्तीपुर: अपने भाषणों से लोगों में जोश भरने के खास अंदाज के लिए मशहूर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर इस बार ढोल वालों का उत्साह भारी पड़ गया. ढोल नगाड़े के आवाज और वहां मौजूद लोगों की नारेबाजी और शोर के कारण उनके भाषण की आवाज दब गई.

जिले में तीसरे चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसी कड़ी में जितवारपुर मैदान में रविवार को पीएम मोदी का कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी मौजूद थे. गिरिराज सिंह अपने खास अंदाज में विरोधियों पर हमला भी कर रहे थे.

मंत्री के बार बार बोलने के बाद भी नही रुके लोग
लेकिन उनके भाषण के दौरान पीएम मोदी का सिक्योरिटी हेलीकॉप्टर मैदान में मंडराने लगा. फिर क्या था, ढोल नगाड़े वालों का उत्साह चरम पर पंहुच गया. केंद्रीय मंत्री के बार बार बोले जाने के बाद भी न ढोल वाला रुकने को तैयार और न ही मौजूद लोगों का शोर ही थमने का नाम ले रहा था.

बहरहाल, जिनके शब्दो के बाण ही बड़े से बड़े विरोधियों की बोलती बंद कर देती है, वह गिरिराज सिंह आज हेलीकॉप्टर और ढोल नगाड़ों की आवाज के बीच फंस गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details