बिहार

bihar

समस्तीपुर: चाचा ने की चाकू से भतीजे की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

By

Published : Mar 9, 2021, 7:09 PM IST

समस्तीपुर के ओपी थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा सामने आया है. चाचा ने भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया. मौके पर भतीजे की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की. आरोपी चाचा गिरफ्तारी के खिलाफ छानबीन शुरू कर दी है.

परिजन
परिजन

समस्तीपुर: ओपी थाना क्षेत्र में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. घटहो मूसा गांव में चाचा ने अपने ही हाथों भतीजे पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की. वहीं, आरोपी चाचा के खिलाफ गिरफ्तारी को लेकर छानबीन शुरु कर दी है.

पढ़ें:सिवान: चार दिनों से लापता बच्चे का शव कुंए से बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

परिवार में हुआ विवाद, भतीजे की मौत
जानकारी के अनुसार, घटहो मूसा गांव में आरोपी गंगाराम सहनी की पत्नी संजू देवी एवं मृत भतीजा मोहित सहनी की मां आशा देवी के बीच विवाद हो रहा था. दोनों की विवाद को सुनकर मृत मोहित सहनी अपनी मां को हटाने गया. इस दौरान चाचा गंगाराम सहनी आक्रोशित होकर हाथ में चाकू लेकर मौके पर पहुंच गए और अपने भतीजे के ऊपर ताबड़तोड़ चलाने लगा. इस दौरान उसकी मौत हो गई.

फरार चाचा की तलाश
वहीं इस घटना को देख आशा देवी बचाने गई. उसे भी चाकू से मारकर घायल कर दिया गया. घटना के बाद आरोपी चाचा गंगाराम सहनी मौके से फरार हो गया. शोर मचाने पर आसपास के लोग की भीड़ इक्कठी हो गई. इस दौरान लोगों ने घायल आशा देवी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना की सूचना ओपी थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details