बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिसंक झड़प, पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल

हरपुर भिंडी पंचायत में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Apr 18, 2020, 12:58 PM IST

samastipur
samastipur

समस्तीपुर:जिले में जमीनी विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रतिदिन नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के हरपुर भिंडी पंचायत का है. जहां जमीनी विवाद को लेकर पिता पुत्र के साथ जमकर मारपीट कर जख्मी कर दिया गया. इसके बाद इलाज के लिए घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इस मारपीट की घटना में जख्मी रामभरोस सिंह और उनके पुत्र संतोष कुमार सिंह के सिर में गहरी चोट है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल के आपातकालीन विभाग में चल रहा है. इस मामले को लेकर जख्मी संतोष सिंह ने बताया कि पड़ोसी से विगत कई सालों से जमीनी विवाद चला आ रहा था. इसको लेकर गांव में पंचायत भी हुई, लेकिन पड़ोसी मानने को तैयार नहीं हुआ. इसका बाद जमकर मारपीट हुई.

घटना में हुए घायल

कार्रवाई की करेंगे मांग
मारपीट की इस घटना में बचाव के लिए गए संतोष कुमार सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए. रामभरोस सिंह ने बताया कि पड़ोसी के खिलाफ थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details