बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर:सुपारी किलर गिरोह का भंडाफोड़, 2 सदस्य गिरफ्तार, हथियार बरामद

पुलिस ने जितवारपुर कॉलेज मैदान के फील्ड से दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने इसके पास से हथियार भी बरामद किया है. वहीं, एसपी का कहना है कि गिरफ्तार सुपारी किलरों पर दर्जनों मामला समस्तीपुर, मधुबनी और दरभंगा जिले के थानों में दर्ज है.

By

Published : Nov 17, 2019, 3:19 AM IST

samastipur

समस्तीपुर: जिले में पुलिस ने दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने अपराधी के पास से पिस्टल बरामद किया है. वहीं, पूछताछ के दौरान सुपारी किलर ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उसने बताया कि शहर में कुछ दिन पूर्व ड्रग एजेंसी लूट कांड घटना को भी अंजाम दिया था. पुलिस ने बताया कि पेशेवर सुपारी किलर सुपारी शहर में कई घटनाओं का अंजाम दे चुका है.

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
पुलिस के अनुसार सुपारी किलर के सदस्यों पर दरभंगा मधुबनी जिले के कई थाने में लूट, हत्या जैसे कई मामला दर्ज है. मुफस्सिल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के जितवारपुर कॉलेज के मैदान में कुछ अपराधी जुटे हुए है, जो शहर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं.

पुलिस ने किया सुपारी किलर गिरोह का भंडाफोड़

पुलिस ने किया घेराबंदी
वहीं, सदर डीएसपी रितेश कुमार ने एक टीम गठित किया. इसके बाद टीम ने मौके-ए-वारदात पर पहुंचकर चारों तरफ से घेराबंदी किया. इसके बाद गुलाम अहमद रजा नगर थाना क्षेत्र चीनी मिल चौक और दूसरा अभिषेक कुमार विक्रमपुर बांदे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले को लोडेड पिस्टल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया.

गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी
वहीं, तीसरा सुपारी किलर गिरोह का मेन सरगना मनी उर्फ मनिया जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कबीर आश्रम का रहने वाला है, वह भागने में कामयाब हो गया. पुलिस उसके गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि उसको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अपराधी के पास से हथियार बरामद

अपराधियों पर कई थाने में है मामला दर्ज
सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि सुपारी किलर गिरोह में 10 से 12 सदस्यों का टीम है, जिसमें से 3 सदस्य को पहले दूसरे मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. साथ ही दो की गिरफ्तारी अभी हुई है, बाकी सुपारी किलर की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस लिया है. गिरफ्तार सुपारी किलरों पर दर्जनों मामला समस्तीपुर मधुबनी दरभंगा जिले के थानों में दर्ज है. वहीं, पुलिस सभी थाने से इसकी अपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details