बिहार

bihar

समस्तीपुर में वाहन चेकिंग के दौरान तीन लुटेरे गिरफ्तार, दर्जनों बाइक लूटकांड का हुआ खुलासा

By

Published : Feb 3, 2022, 8:50 AM IST

समस्तीपुर पुसिल (Samastipur Police) ने दर्जनों बाइक लूटकांड का खुलासा किया है. दरअसल, पुलिस ने वाहन चेकिंग कर तीन लुटेरों को गिरफ्तार (Bike Robbers Arrested In Samastipur) किया है. पूछताछ के दौरान युवकों ने दर्जनों बाइक लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है.

Three robbers arrested in Samastipur
Three robbers arrested in Samastipur

समस्तीपुर:बिहार में अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कस रही है. इसी कड़ी में समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने (Bibhutipur Police Station Samastipur) की पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया (Three Robbers Arrested In Samastipur) है. पुलिसिया पूछताछ के क्रम में दर्जनों बाइक लूटकांड का खुलासा हुआ. रोसरा डीएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से विभूतिपुर रोसरा दलसिंहसराय मार्ग पर लगातार लूट की घटना हो रही थी. इसको लेकर जिला पुलिस कप्तान के निर्देश पर रोसरा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था. टीम के द्वारा लगातार छापेमारी और वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. बुधवार को विभूतिपुर पुलिस के द्वारा खदीयाही रोड बसेरा बड़ चौबटिया के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. उसी दौरान एक बाइक पर तीन सवार युवक आ रहे थे. वाहन चेकिंग अभियान देख बाइक सवार युवक भागने का प्रायस किया.

हालांकि, पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों बाइक सवार को अपनी गिरफ्त में ले लिया. जिसके बाद युवकों की तलाशी ली गई, तो तीनों के पास से लोडेड देसी कट्टा बरामद हुआ. पुलिस तीनों को अपने साथ थाना लेकर आई और कड़ाई से पूछताछ किया. जिसमें इस बात को गिरफ्तार युवकों ने स्वीकार किया है कि दर्जनों बाइक लूटकांड की घटना को अंजाम दिया है.

इस मामले को लेकर रोसरा डीएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गिरफ्तार बाइक सवार युवक, वाहन लुटेरे. जिसकी पहचान सुमन सौरभ उम्र 21 वर्ष साकिन खदियाही चेरिया बरियारपुर, अमरेश कुमार पासवान और साकिन विभूतिपुर राजा कुमार रुपौली बछवारा के रहने वाले हैं. वहीं, इनके पास से लूटी गई अपाचे मोटरसाइकिल, एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस बरामद की गई है. पूछताछ के दौरान युवकों ने दर्जनों बाइक लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. फिलहाल इन लोगों की आपराधिक इतिहास खंगाली जा रही है.

यह भी पढ़ें -मधेपुरा में बैंक लूटकांड का खुलासा, दो बदमाश लूट की राशि के साथ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें -भोजपुर में 7 शातिर लुटेरे गिरफ्तार, देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details