बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाया चोर, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

मामले पर ओपी अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने बताया अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. चोरी के आरोप में सत्यनारायण कुमार और राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई के लिए जांच में जुटी पुलिस फरार प्रिंस राज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Jun 3, 2020, 5:12 PM IST

samastipur
samastipur

समस्तीपुर: जिले के शिवाजीनगर ओपी क्षेत्र के गढ़ी बसंतपुर गांव में स्थानीय लोगों ने एक चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया. सत्यनारायण कुमार कोठरा निवासी ये चोर गांव के हरीश चंद्र कुमार के घर अहले सुबह चोरी की नीयत से आया था. चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए युवक ने पूछताछ के दौरान दो अन्य सहयोगियों का नाम बताया. इनमें गढ़ीबसंतपुर गांव के ही रहने वाले राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. दूसरे आरोपी प्रिंस कुमार की तलाश जारी है.

आरोपी चोर को किया गया गिरफ्तार
ग्रामीणों ने बताया कि अहले सुबह खिड़की से होकर युवक ने घर में प्रवेश किया. कैमरा चुरा कर उसने अपने सहयोगी को बाहर दे दिया. इसके बाद वो घर से नहीं निकल पाया. ग्रामीणों की नजर उस युवक पर पड़ गई और उसे घेरकर पकड़ लिया. पकड़े युवक के सहयोगी भागने में सफल रहे. ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. ओपी अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर थाने ले गए.

फरार प्रिंस राज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
पुलिसिया पूछताछ में आरोपी चोर ने दो युवकों का नाम बताया, जिसमें एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले पर ओपी अध्यक्ष ने बताया अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. चोरी के आरोप में सत्यनारायण कुमार और राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई के लिए जांच में जुटी पुलिस फरार प्रिंस राज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details