बिहार

bihar

समस्तीपुर: बाइक छोड़ने के लिए थाने में ही रिश्वत ले रहा था दारोगा, SP ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Jun 9, 2021, 10:56 AM IST

बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है. लगातार हो रही आपराधिक वारदात के मामले में सुर्खियों में रहने वाला पुलिस विभाग इस बार घूसखोरी के कारण चर्चा में है.

समस्तीपुर
समस्तीपुर

समस्तीपुर: रोसड़ा थाना इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. समस्तीपुर से 2 दिन पहले ही टाइगर शिपाई का अवैध वसूली और मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. जिसकी अभी जांच चल ही रही है. इसी बीच रोसड़ा थाना के सब इंस्पेक्टर ( SI ) श्री नारायण सिंह के द्वारा वसूली करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर श्री नारायण सिंह ने शराब कांड ( Liquour Case ) में शामिल अभियुक्त का मोटरसाइकिल जब्त कर लिया था. जिसके बाद सब इसंपेक्टर ने फोन के जरिए अभियुक्त से 10 हजार रुपये की मांग कर बाइक छोड़ने की बात कही.

ये भी पढ़ें:समस्तीपुरः अपराध की योजना बनाते 3 अपराधी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

वीडियो बनाकर मामले को सत्यापित किया गया
बता दें अभियुक्त के द्वारा घटना की पूरी जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी गई. पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने घटना के सत्यापन के लिए सादे लिबास में दो व्यक्ति को वीडियो बनाने के लिए प्रतिनियुक्त किया. उन्होंने बाइक छुड़वाने के लिए श्री नारायण सिंह को ₹9500 देते हुए वीडियो बनाया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इंस्पेक्टर पैसा लेने के बाद जब्त गाड़ी को बिना किसी कागज के छोड़ देता है.

देखें वीडियो

छानबीन के बाद इस्पेक्टर को किया गया गिरफ्तार
मंगलवार की देर रात दल बल के साथ पुलिस अधीक्षक रोसड़ा थाना पहुंचे. जहां पूरी घटना का छानबीन कर सभी साक्ष्यों को प्रमाणित करने के बाद सब इंस्पेक्टर को जेल भेज दिया. गौरतलब है कि रोसड़ा थाना अध्यक्ष सीताराम प्रसाद के निगरानी में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर विजिलेंस कोर्ट मुजफ्फरपुर में प्राथमिकी दर्ज करते हुए सब इंस्पेक्टर श्री नारायण सिंह को जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details