बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध की स्थिति बनी हुई है और NDA सरकार वोट बटोरने में लगी है'

लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसी स्थिति बनी हुई है और एनडीए सरकार तीन मार्च को रैली करने जा रही है. अन्य पार्टियों ने अपने सभी कार्यक्रमों को कैंसिल कर दिया, लेकिन बीजेपी चुनावी रैली में लगी है.

By

Published : Mar 1, 2019, 12:57 PM IST

शरद यादव

समस्तीपुर: देश के जवानों को आतंकियों के द्वारा मारा जा रहा है. भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध की स्थिति बनी हुई है. वहीं, एनडीए सरकार तीन मार्च को रैली करने जा रही है, जो देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.

समस्तीपुर में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसी स्थिति बनी हुई है और एनडीए सरकार तीन मार्च को रैली करने जा रही है. अन्य पार्टियों ने अपने सभी कार्यक्रमों को कैंसिल कर दिया, लेकिन बीजेपी चुनावी रैली में लगी है.

शरद यादव

'सभी व्यवसायी रोड पर आ गए हैं'
उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने किसानों से जो वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया गया है. आज देश में गरीबी और बेरोजगारी चरण सीमा पार कर गया है. नोटबंदी के कारण देश के करोड़ों व्यवसायियों का कारोबार बंद हो गया है. सभी व्यवसायी रोड पर आ गए हैं.

सरकार के सारे वादे हवा-हवाई
शरद यादव ने कहा कि देश की जनता इस बार सरकार विरोध करने जा रही है. वहीं, सरकार ने दस करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था. सभी हवा-हवाई हो गई. उन्होंने बताया कि केंद्र की सरकार के विरोध में दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार अनशन पर बैठने जा रही थी, लेकिन देश की सुरक्षा को लेकर उन्होंने अनशन समाप्त कर दिया.

'कांग्रेस ने देश की खातिर अपनी रैली समाप्त कर दी'
शरद यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा आयोजित रैली को भी देश की खातिर समाप्त कर दिया गया. लेकिन, एनडीए की सरकार वोट बटोर कर अपनी झोली में डालने की खातिर संकल्प रैली करने जा रही है जो ही बहुत ही शर्मनाक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details