बिहार

bihar

समस्तीपुर में भीड़तंत्र का इंसाफः सरपंच को कान पकड़वाकर मंगवायी माफी, वीडियो वायरल

By

Published : Oct 29, 2022, 5:26 PM IST

समस्तीपुर में सरपंच को महिला के साथ छेड़खानी (Sarpanch molested woman in Samastipur) करना भारी पड़ गया. लोगों ने सरपंच को कान पकड़वार माफ़ी मांगने को कहा और फिर उसकी जमकर पिटाई भी कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले जिले के विभूतिपुर प्रखंड में प्रेमिका को छोड़ने गए युवक को थूक चटवाने का मामला सामने आया था.

वीडियो वायरल
वीडियो वायरल

समस्तीपुर:जिले के विभूतिपुर प्रखंड में प्रेमिका को छोड़ने गए युवक को थूक चटवाने का मामला सामने आया था. इसका वीडियो वायरल हुआ था. इसके कुछ दिन बाद ही अब समस्तीपुर में एक सरपंच को कान पकड़कर माफी (Sarpanch apologies by holding ears) मंगवाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बाइक पर सवार एक व्यक्ति को लोग घेर कर रोष जताने के साथ माफी मांगने व दोबारा बस्ती में नहीं आने की हिदायत दे रहे हैं. जिसके बाद सरपंच कान पकड़ कह रहे हैं कि वे इधर नहीं आएंगे.

इसे भी पढ़ेंः समस्तीपुरः गार्ड को घायल कर बदमाशों ने बैंक के कैश काउंटर से लूटे ढाई लाख

समस्तीपुर में सरपंच को कान पकड़वाई.

छेड़खानी का आरोपः मामला बिभूतिपुर प्रखंड की बेलसंडी तारा पंचायत के वार्ड नं. तीन का है. आरोपी सरपंच सुरेंद्र महतो बताया जा रहा है. बताया जाता है कि उसने कथित रूप से शराब के नशे में गांव की एक महिला के साथ छेड़खानी (Sarpanch molested woman in Samastipur) की थी. महिला ने शोर मचाया था, जिसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. फिर लोगों ने सरपंच को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं, उससे कान भी पकड़वाया गया. सरपंच ने भी अपनी गलती मानते हुए हाथ जोड़कर माफी मांग ली.

इसे भी पढ़ेंः समस्तीपुर का कुख्यात मो. दुलारे सहित तीन गिरफ्तार, हथियार और गोली बरामद

आवेदन नहीं दियाः सरपंच सुरेंद्र महतो ने बताया कि पंचायत के वार्ड 10 के एक युवक ने गांव की एक महिला पर जमीन से मिट्‌टी काटे जाने का आवेदन दिया था. वे इसकी जांच के सिलसिले में वहां गए थे. जहां लोगों ने उन्हें घेर लिया व उनके साथ मारपीट की. इसके अलावा लोगों ने जबरन कान पकड़वाया. लोक-लाज के डर से उन्होंने कहीं आवेदन नहीं दिया. बता दें कि Etv bharat वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details