बिहार

bihar

समस्तीपुर: Lockdown को लेकर पुलिस सख्त, SP विकास वर्मन ने गठित की टीम

By

Published : Apr 4, 2020, 4:20 PM IST

एसपी विकास वर्मन ने बताया लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों से अब तक एक लाख 11 हजार की राशि वसूली गई है. वहीं कई वाहन चालकों के खिलाफ थाने में मामले भी दर्ज किए गए हैं. लॉक डाउन को लेकर समस्तीपुर पुलिस सजग और सतर्क है.

SP Vikas burman formed team
SP Vikas burman formed team

समस्तीपुर: कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम और लॉक डाउन को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में है. जिले में चौकसी बढ़ा दी गई है. शहर में प्रवेश को लेकर सभी चौक-चौराहे पर पुलिस को तैनात किया गया है. विभिन्न थाने की पुलिस लगातार गश्त लगा रही है. पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में सदर डीएसपी ने पुलिस बल के साथ जगह जगह पर चेकिंग प्वाइंट लगाकर चेंकिग की. इस दौरान अवैध रूप से सड़कों पर गाड़ी चला रहे चालकों को जागरूक करते हुए कई लोगों का चालान भी काटा गया.

लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए टीम गठित
लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए सदर डीएसपी ने मुफस्सिल थाना और नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित की है. ये टीम जगह जगह पर पॉइंट बनाकर बेवजह घर से बाहर निकलने वाले वाहन चालकों से पूछताछ कर रही है, साथ ही चालान भी काट रही है. लॉक डाउन का पालन कराने के साथ-साथ मुसीबत में फंसे लोगों को पुलिस की मदद भी दी जा रही है. जरूरतमंद लोगों को जरुरी सामान उनके घर तक पहुंचाया जा रहा है.

गाड़ियों की जांच करती पुलिस

जिले के सभी बॉर्डर सील
पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों से अब तक 1 लाख 11 हजार की जुर्माना राशि वसूली गई है. वहीं कई वाहन चालकों के खिलाफ थाने में मामले भी दर्ज किए गए हैं. लॉक डाउन को लेकर समस्तीपुर पुलिस सजग और सतर्क है. सभी थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्र में शाम 6 बजे के बाद अवैध रूप से सड़कों पर चलने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश भी दिया गया है. जिले के सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया है ताकि कोई भी व्यक्ति अवैध रूप से जिले के अंदर ना आ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details