बिहार

bihar

By

Published : Apr 11, 2021, 3:25 PM IST

ETV Bharat / state

2 साल पहले घर से हुई थी फरार, हरियाणा में प्रेमी के साथ रह रही युवती को पुलिस ने किया बरामद

घर में बिना बताए फरार हुई युवती को दलसिंहसराय पुलिस ने हरियाणा से बरामद किया है. युवती 1 जनवरी 2019 फरार थी और हरियाणा में अपने प्रेमी संग रह रही थी.

युवती फरार
हरियाणा में प्रेमी संग रह रही थी युवती

2 साल पहले घर से हुई थी फरार, हरियाणा में प्रेमी के साथ रह रही युवती को पुलिस ने किया बरामद

समस्तीपुर: जिले के दलसिंहसराय थाने की पुलिस ने घर से फरार एक युवती को हरियाणा से बरामद किया. युवती पिछले दो साल से अपने प्रेमीके साथ हरियाणा में रह रही थी. पुलिस युवती का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें: गोपालगंज: शादी के 5 दिन बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती

बिना बताए प्रेमी संग रह रही थी युवती
बताया जाता है कि दलसिंहसराय थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती अपने परिजनों को बिना बताए 1 जनवरी 2019 को बेगूसराय जिले के मंसूरचक गांव के रहने वाले रिश्तेदार युवक के साथ फरार हो गयी थी. युवती के परिजनों ने बरामदगी की मांग को लेकर स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन 2 सालों में किसी पुलिस पदाधिकारी ने युवती को खोजने का प्रयास नहीं किया. वहीं, इसके बाद मामले का चार्ज दलसिंहसराय थाना को सौंपा गया.

हरियाणा से बरामद युवती
दलसिंहसराय पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर युवती को 2 साल बाद हरियाणा से सकुशल बरामद किया. वहीं, पुलिस उक्त युवती को जांच के लिए सदर अस्पताल ले गयी. वहीं, मामले पर पुलिस ने कहा कि युवती का बयान दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें: गया: प्रेमी के साथ तीन बच्चों की मां फरार, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

यह भी पढ़ें: घर की न घाट की: प्रेमी संग दो बच्चों की मां हुई थी फरार, अब प्रेमी भी छोड़कर हुआ रफूचक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details