बिहार

bihar

समस्तीपुर: लॉकडाउन में गुटखा बेचने वालों के गोदाम पर रोसड़ा पुलिस ने की छापेमारी, प्रतिबंधित सामान बरामद

By

Published : May 2, 2020, 8:33 PM IST

देश में कोरोना को लेकर लॉकडाउन के कारण पान-मसाला, गुटखा व सिगरेट आदि नशीले सामानों की बिक्री पर प्रतिबंध है. इसके बावजूद कथित थोक कारोबारी व फुटकर दुकानदार धंधा कर रहे थे.

samastipur
samastipur

समस्तीपुर: जिले के रोसड़ा पुलिस ने शहर में छापेमारी कर भारी मात्रा में प्रतिबंधित गुटखा जब्त किया है. इसके बाद से शहर के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है. रोसड़ा के महादेव मठ स्थित ईश्वर साहनी के किराना दुकान व गोदाम में थानाध्यक्ष अमित कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई, जिसमें भारी मात्रा में गुटखा, पान-मसाला समेत कई अन्य प्रतिबंधित सामान बरामद किये गये.

रोसड़ा अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर रोसड़ा पुलिस ने छापेमारी कर लाखों रुपए के प्रतिबंधित पान मसाला बरामद किये. दरअसल, देश में कोरोना को लेकर लॉकडाउन के कारण पान-मसाला, गुटखा व सिगरेट आदि नशीले सामानों की बिक्री पर प्रतिबंध है. इसके बावजूद कथित थोक कारोबारी व फुटकर दुकानदार धंधा कर रहे थे. इस बात की सूचना पर अनुमंडल पदाधिकारी ने रोसड़ा पुलिस को शहर में छापेमारी करने का निर्देश दिया.

छापेमारी करने पहुंची टीम

पुलिस ने की कार्रवाई
छापेमारी के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है. कई कारोबारी छापेमारी की सूचना पाते ही दुकान बंद कर फरार हो गये. गौरतलब है कि लॉकडाउन में कई आवश्यक सामानों की कालाबाजारी से जहां लोग त्रस्त हैं, वहीं थोक कारोबारी प्रतिबंधित सामानों की भी कालाबाजारी करने से बाज नहीं आ रहे. इसी के मद्देनजर पुलिस ने ये कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details